logo-image

ऐश्वर्या राय को क्यों है सोशल मीडिया से नफरत, चाहती हैं सब इससे रहें दूर

ऐश्वर्या राय को नहीं भाता फोन और सोशल मीडिया

Updated on: 03 Oct 2016, 09:35 AM

नई दिल्ली:

बालीवुड की सबसे हसीन हिरोइन ऐश्वर्या राय को लगता है कि सोशल मीडिया ने लोगों को आलसी बना दिया है। आज के दौर में हर कोई सोशल होना चाहता है और सोशल मीडिया इसका सबसे बड़ा टूल बना गया है। ये प्रवृत्ति इतनी तेजी बढ़ी है कि लोगों को इसका एहसास ही नहीं है कि उनका सारा वक्त इसी सोशल मीडिया में कहीं गुम हो रहा है। और ऐश्वर्या राय ने भी अपनी बात रखते बता दिया कि वो अब तक आखिर सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दूर क्यों रहती हैं। शायद इसी लिए अभी तक फेसबुक या ट्वीटर पर उनका कोई भी अकाउंट नहीं है।

वहीं पिछले दिनों जहाँ कैटरीना कैफ ने फेसबुक पर धमाके दार इंट्री मारी तो वहीं काजोल भी अब फेसबुक पर पहली बार नजर आईं हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन का मानना है कि सोशल मीडिया लोगों की लाइफ बर्बाद कर रहा है।  एक न्यूज चैनल से इंटर्व्यू के दौरान ऐश ने कहा कि सोशल मीडिया ने हमारी जिंदगियों में बहुत दखलअंदाजी करनी शुरू कर दी है।
आज लोग फोन में इतने व्यस्त हो गए हैं कि हमें किसी की तरफ देखने तक का वक्त नहीं है।

ऐश्वर्या ने कहा "हम बहाने बनाने में बहुत आगे हैं, हम काम, रूटीन और लाइफस्टाइल के लिए बहाने बनाते हैं, हम चौबीस घंटे सोशल मीडिया पर रहना चाहते है, मुझे लगता है कि हमारे पास किसी दूसरे इंसान को देखने और बात तक करने की फुर्सत नहीं है क्योंकि हम अपने फोन पर इतने व्यस्त हो गए हैं। 

एश्वर्या राय की आने वाली फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' है जिसमें वो रनबीर कपूर के साथ में नजर आएंगी। इस फिल्म में रनबीर अनुष्का और फवाद खान हैं जो कि 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।