logo-image

आतंकवाद के बयान पर पीएम मोदी का समर्थन क्यों कर रहे हैं पीओके के निर्वासित नेता

पीओके के निर्वासित नेता शौकत अली ने पीएम मोदी के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान आतंकियों का निर्यात करता है।

Updated on: 25 Sep 2016, 09:28 AM

नई दिल्ली:

पीओके के निर्वासित नेता शौकत अली कश्मीरी ने पीएम मोदी के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान आतंकियों का निर्यात करता है। शनिवार को केरल के कोझीकोड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ''पाकिस्तान की आवाम अपने हुक्मरानों से पूछे कि दोनों देश एक साथ आजाद हुए थे। हिन्दुस्तान सॉफ्टवेयर एक्सपोर्ट करता है और पाकिस्तान आतंकवाद एक्सपोर्ट करता है।''

शौकत अली ने कहा कि यह पाकिस्तान के नेताओं के लिए चेतावनी है। इन नेताओं को झांक कर देखना चाहिए कि देश और लोगों की क्या दुर्दशा हो गई है।

इससे पहले शनिवार को केरल में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर करारा वार किया था। रैली के मंच से पीएम मोदी ने कहा था, '' एशिया के अंदर जहां-जहां आतंकवाद की घटनाएं हो रही हैं सभी देश एक ही देश को गुनहगार मानते हैं।''

उन्होंने कहा था कि अफगानिस्तान हो या बांग्लादेश दुनिया में जहां कहीं भी कोई घटना होती है तो साथ ही एक खबर यह भी आती है कि या तो आतंकवादी इसी देश से गया है या फिर घटना को अंजाम देने के बाद ओसामा बिन लादेन की तरह इस देश में छिपने के लिए गया है।