logo-image

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप और क्या कहा जानें...

राहुल गांधी का आरोप है कि सहारा पर छापे के दौरान ऐसे दस्तावेज मिले थे जिसमें इस बात का जिक्र था कि नरेंद्र मोदी को छह महीने में नौ बार पैसे दिए गए।

Updated on: 21 Dec 2016, 11:49 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्य राहुल गांधी ने एक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। राहुल गांधी का आरोप है कि सहारा पर छापे के दौरान ऐसे दस्तावेज मिले थे जिसमें इस बात का जिक्र था कि नरेंद्र मोदी को छह महीने में नौ बार पैसे दिए गए।

राहुल गांधी ने इनकम टैक्स विभाग के कुछ कागजाते के हवाले से कहा, ”22 नवंबर 2014 सहारा कंपनी पर आयकर विभाग ने बड़ा छापा मारा। इस छापे में उन्हें वहां से कुछ रिकॉर्ड मिले मिले। इन रिकॉर्ड में पैसों की कुछ एंट्रियां थीं।”

राहुल गांधी ने कहा, “ऐसे ही एक रिकॉर्ड बिड़ला कंपनी का है जिसमें साफ़ लिखा है कि Gujarat CM को 25 करोड़-12 करोड़ हो गए, बाकी के आगे question mark।”

राहुल गांधी ने कहा, “6 महीने में सहारा के लोगों ने मोदी को 9 बार पैसा दिया। ये सब कुछ उन लोगों ने अपनी डायरी में लिखा।” इसके अलावा राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बिड़ला ग्रुप से भी पैसे लेने का आरोप लगाया।

राहुल गांधी ने कहा, ”मोदी जी बताइए, इन कागजात पर आयकर विभाग के हस्ताक्षर हैं। इन पर ढाई साल के दौरान इस मामले की जांच क्यों नहीं हुई?”

राहुल ने कहा, ”नोटबंदी के जरिए मोदी ने कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की बल्कि गरीबों पर बमबारी की है। नोटबंदी के बाद मोदी ने माल्या को 1200 करोड़ की टॉफी दी।”

राहुल गांधी ने कहा, “नोटबंदी देश के 99% गरीब लोगों पर हमला है। मोदी ने एक प्रतिशत अमीरों पर हमला ना करके 99% गरीबों पर हमला बोला है।”

राहुल ने कहा, ”आज बैंक का 8 लाख करोड़ रुपए अमीरों ने ले रखा है। मोदी जी चाहते हैं कि ये 8 लाख करोड़ का कर्जा माफ हो। मोदी ने अमीरों का 1 लाख 40 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया।”

राहुल ने कहा, ”नोटबंदी से मोदी जी चाहते हैं कि गरीबों का पैसा अमीरों के पास चला जाए क्योंकि उन्होंने ही मोदी जी को जिताया है।”