logo-image

अमित शाह ने अमर सिंह को कहा 'नारद', तो मिला ये जवाब

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव पर तंज कसते हुए कहा कि वह चाचा-भतीजे की लड़ाई में नारद की भूमिका निभा रहे हैं।

Updated on: 21 Sep 2016, 09:52 PM

लखनऊ:

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव पर तंज कसते हुए कहा कि वह चाचा-भतीजे की लड़ाई में नारद की भूमिका निभा रहे हैं। जिसके जवाब में सिंह ने कहा मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने संत नारद मुनि से तुलना की है। बुधवार को लखनऊ में एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'कभी चाचा (शिवपाल यादव) भतीजे(अखिलेश यादव) के लोगों को निकाल देता है, कभी भतीजा चाचा के लोगों को और अमर सिंह नारद की भूमिका निभाते हैं।'

अमित शाह के बयान पर अमर सिंह ने कहा, 'मैं अमित शाह का आभारी हूं कि उन्होंने विष्णु भक्त नारद मुनि से तुलना की है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच पिछले दिनों वर्चस्व की लड़ाई देखने को मिली थी। हालांकि पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के हस्तक्षेप के बाद यह शांत हो गया था। हालांकि शिवपाल ने दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अखिलेश यादव के कई करीबियों को पार्टी से बाहर कर दिया है। ऐसी चर्चा है कि इस पूरी लड़ाई में अमर सिंह ने भूमिका निभाई थी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इशारों-इशारों में सिंह पर हमला बोला था।