logo-image

भारतीय सैनिक बाबूलाल चव्हाण की सुरक्षित रिहाई के लिए सरकार प्रयासरतः पर्रिकर

केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने चंदू बाबूलाल चव्हाण की सुरक्षित वापसी की रिहाई को लेकर कहा कि पाकिस्तान के साथ डीजीएमओ लेवल की बातचीत के जरिए भारतीय जवान को वापस लाने का प्रयास किया जा रहा है।

Updated on: 02 Oct 2016, 12:25 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने चंदू बाबूलाल चव्हाण की सुरक्षित वापसी की रिहाई को लेकर कहा कि पाकिस्तान के साथ डीजीएमओ लेवल की बातचीत के जरिए भारतीय जवान को वापस लाने का प्रयास किया जा रहा है। चव्हाण गलती से एलओसी पार कर गया था जिसके बाद वह पाकिस्तान की कस्टडी में हैं।

चव्हाण की सुरक्षित रिहाई को लेकर पर्रिकर ने कहा, ''ऐसा होता रहता है जो की आम बात है। सैनिक को छुड़ाने के लिए डीजीएमओ लेवल की बातचीत जारी है जिससे की सैनिक की सुरक्षित रिहाई के प्रयास किए जा रहे हैं।''

गौरतलब है कि 37 राष्ट्रीय राइपल का एक जवान कुछ दिन पहले गलती से एलओसी में चला गया था जिसके बाद उसे वहां गिरफ्तार कर लिया गया। हांलांकि पाकिस्तान सैनिक को लेकर कोई भी जानकारी से इंकार कर रहा है।

सैनिक की सुरक्षित रिहाई के लिए न्य़ज स्टेट एक मुहिम चला रहा है। इस मुहिम में आप भी अपना सहयोग दे सकते हैं जिससे की भारत सरकार इस जवान की सुरक्षित रिहाई के लिए प्रयास और तेज करे।