logo-image

संसद में आने की बजाए रॉक कंसर्ट को संबोधित कर रहे हैं मोदी: कांग्रेस

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा कि उनके पास रॉक कंसर्ट में भाषण देने का समय है लेकिन संसद में आने का वक्त नहीं है।

Updated on: 20 Nov 2016, 11:41 AM

highlights

  • नोटबंदी को लेकर संसद में बयान नहीं देने पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है
  • कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी के पास रॉक कंसर्ट में जाने का वक्त है लेकिन संसद में आने का नहीं

New Delhi:

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा कि उनके पास रॉक कंसर्ट में भाषण देने का समय है लेकिन संसद में आने का वक्त नहीं है। 

नोटबंदी को लेकर विपक्षी दल संसद के दोनों सदनों में प्रधानमंत्री के बयान की मांग कर रहा है। शीतकालीन सत्र के शुरूआती तीनों दिन हंगामें की भेंट चढ़ चुके है। कांग्रेस ने कहा कि 500 और 1000 रुपये के नोट को बंद किए जाने के बाद लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, '55 लोगों की मौत हो चुकी है। करोड़ो लोगों को परेशानी हो रही है। मोदीजी के पास संसद में आने का समय नहीं है लेकिन उनके पास रॉक कंसर्ट को संबोधित करने का वक्त है।'

सुरजेवाला ने कहा, 'दुखद स्थिति है मोदीजी। भारत परेशान है, लोग मर रहे हैं और आपका रॉक कंसर्ट में खुद को मशरुफ रखना दुखद है। संसद को छोड़कर आप वीडियो के जरिये रॉक कंसर्ट को संबोधित कर रहे हैं। यह काले धन से लड़ने का आपका तरीका है।' मोदी ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल का उदघाटन किया था।

सुरजेवाला ने कहा, 'भारत कतारों में खड़ा है और गरीब अपने पैसे निकालने के लिए परेशान हो रहा है। मोदी जी कोल्डप्ले रॉक कंसर्ट को संबोधित कर रहे हैं।' उन्होंने कहा कि मोदी संसद से फरार चल रहे हैं । मोदी संसद से फरार चल रहे हैं। राज्यसभा संसद में उनके आने का इंतजार कर रहा है लेकिन वह संसद में आने से कतरा रहे हैं।