logo-image

गलती से LoC पार चले गए भारतीय जवान, पाक ने कहा- 'हमने पकड़ा'

सीमापार सर्जिकल स्ट्राइक के बाद नियंत्रण रेखा (Loc) पर तनाव बना हुआ है। इस बीच पाकिस्तान तरह-तरह का दावा कर रहा है। पाक का कहना है कि उसने 14 भारतीय सैनिकों को मार गिराए हैं और एक को जिंदा पकड़ लिया है। वहीं भारत ने इसे झूठ करार देते हुए कहा कि एक जवान गलती से सीमापार चला गया।

Updated on: 01 Oct 2016, 01:29 PM

नई दिल्ली:

सीमापार सर्जिकल स्ट्राइक के बाद नियंत्रण रेखा (Loc) पर तनाव बना हुआ है। इस बीच पाकिस्तान तरह-तरह का दावा कर रहा है। पाक का कहना है कि उसने 14 भारतीय सैनिकों को मार गिराए हैं और एक को जिंदा पकड़ लिया है। वहीं भारत ने इसे झूठ करार देते हुए कहा कि एक जवान गलती से सीमापार चला गया। यह जवान 36 राष्ट्रीय रायफल्स का है।

पाकिस्तानी मीडिया 'डॉन' ने अपने वेबसाइट पर प्रमुखता देते हुए लिखा है कि एलओसी पर 2 सेक्टरों में 14 भारतीय सैनिक मारे गए हैं। वहीं पकड़े गए जवान की पहचान चंदू बाबूलाल चौहन के रूप में बताई गई है। डॉन ने दावा किया है कि 22 वर्षीय चंदू को पाकिस्तानी सेना अज्ञात जगह पर ले गई है। जो महाराष्ट्र का रहने वाला है।

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने बुधवार देर रात LoC पार कर आतंकियों के 7 लॉन्च पैड तबाह कर दिए। स्पेशल फोर्सेज के कमांडो ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देते हुए 38 आतंकी मारे गए।