logo-image

'टीआरपी के नाम पर मजाक उड़ाने वाले' कॉमेडी शो के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग करेगी कार्रवाई

कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में अभिनेत्री तनिष्ठा मुखर्जी के रंग पर मजाक उड़ाये जाने को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस टीवी शो की निंदा की है।

Updated on: 29 Sep 2016, 11:41 AM

नई दिल्ली:

कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी के रंग पर मजाक उड़ाये जाने को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस टीवी शो की निंदा की है। राष्ट्रीय महिला आयोग का कहना है कि वह इस दुर्भाग्यपूर्ण एपिसोड में कार्रवाई करने के विकल्प खोज रहा है।

आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने कहा कि यह निंदनीय है कि टीआरपी बटोरने के लिए टीवी शो इस हद तक गिर जायेगा। आगे उन्होंने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर मजाक उड़ाने की अनुमति नहीं दी जा सकती।'

चैनल ने मांगी माफी
इधर अपनी त्‍वचा के रंग का भद्दा मजाक बनाए जाने के बाद अभिनेत्री तनिष्‍ठा चटर्जी से शो का प्रसारण करने वाले चैनल ने माफी मांगी है। कलर्स टीवी के एक प्रवक्‍ता ने तनिष्‍ठा के फेसबुक पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे जब उस एपिसोड का प्रसारण हो तो उसमें कुछ भी आपत्तिजनक ना हो और चैनल ने इस मामले को 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के निर्माताओं के साथ बहुत ही गंभीरता से उठाया है।

क्या था मामला
हालिया रिलीज फिल्म 'पार्च्ड' से चर्चा में आई अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी ने फेसबुक पोस्ट पर नाराजगी जाहिर करते हुए बताया था कि कैसे वह टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' को बीच में ही छोड़कर चली गईं, क्योंकि उसमें उनके रंग को लेकर अपमानजनक मजाक किया गया। तनिष्ठा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए उनके रंग का मजाक उड़ाए जाने पर आपत्ति दर्ज करायी थी।