logo-image

महबूबा मुफ्ती की पीएम मोदी से मुलाकात, कानून-व्यवस्था पर हुई चर्चा

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की । महबूबा मुफ्ती ने नरेन्द्र मोदी से राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे और pok में सीमित सैन्य कार्रवाई के बाद सीमा पर उपजे तनाव के बारे में भी चर्चा की।

Updated on: 05 Oct 2016, 09:25 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की । महबूबा मुफ्ती ने नरेन्द्र मोदी से राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे और pok में सीमित सैन्य कार्रवाई के बाद सीमा पर उपजे तनाव के बारे में भी चर्चा की।

मुफ्ती ने पाकिस्तान के की ओर से निरंतर हो रही फायरिंग के कारण स्थानीय लोगों की दिक्कतों के बारे में भी प्रधानमंत्री को बताया।।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से सीमा पर तनाव के मद्देनजर सीमावर्ती गांवों को खाली कराने तथा राज्य में सुरक्षा की स्थिति के बारे में भी चर्चा की।

मुफ्ती ने स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के लिए किये जा रहे उपायों की भी जानकारी प्धानमंत्री को दी। साथ ही हिजबुल आतंकवादी बुरहान वानी के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद से घाटी में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर स्कूलों के बंद रहने के मुद्दे पर भी दोनो के बीच चर्चा हुई।

उन्होंने राज्य के समग्र विकास के मुद्दे पर भी बात की। साथ ही प्रधानमंत्री विकास कार्यक्रम के तहत 80,000 करोड़ रुपए के परियोजनाओं पर भी बात हुई।