logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सुशांत को अपने इस घर में लेकर गए MS Dhoni

क्रिक्रेटर एमएस धोनी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' के प्रमोशन को लेकर काफी उत्सा​हित नजर आ ​रहे हैं।

Updated on: 29 Sep 2016, 01:26 PM

नई दिल्ली:

क्रिक्रेटर एमएस धोनी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' के प्रमोशन को लेकर काफी उत्सा​हित नजर आ ​रहे हैं।

फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए ‘एमएस धोनी’ के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को धोनी अपने दिल्ली के उस घर में ले गए, जो उनके लिए विशेष महत्व रखता है।

धोनी, सुशांत और प्रोड्यूसर अरुण पांडे यहां नयी दिल्ली की एयर इंडिया कॉलोनी गए, जहां 2012 तक धोनी के दिल्ली आने-जाने के दौरान यह उनका घर था।

यह वही स्थान है, जहां धोनी 2011 विश्व कप की जीत का जश्न मनाने लौटे थे और यहीं से वह साक्षी के साथ परिणय सूत्र में बंधने निकले थे। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। यह इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।