logo-image

दिल्ली: नजफगढ़ में 17 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या, आरोपी दोस्त फरार

दक्ष‌िण पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में मंगलवार देर रात मर्सिडीज कार में एक नाबालिक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Updated on: 21 Dec 2016, 02:24 PM

नई दिल्ली:

दक्ष‌िण पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में मंगलवार देर रात मर्सिडीज कार में एक नाबालिक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस उसकी छानबीन के अनुसार गाड़ी में लड़की के साथ मौजूद उसके दोस्त ने ही लड़की को गोली मारी। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

मृतका की पहचान नजफगढ़ इलाके के दीपक विहार में रहने वाली सिमरन के तौर पर हुई है। वह अपने दो दोस्तों के साथ मंगलवार दोपहर राजौरी गार्डन दोपहर के लंच के लिए गई थी। जब लड़की को गोली मारी गई तब वह अपने दोस्त शुभम व एक अन्य दोस्त योगेश साथ घूमकर वापस घर आ रही थी।

यह भी पढ़ें- बेरहम मां ने डेढ़ साल के बेटे को पीटा, Video हुआ वायरल

पुलिस जानकारी के अनुसार गाड़ी मालिक की लाइसेंसी पिस्टल गाड़ी में ही रखी थी, जो कि लड़की के दोस्त योगेश की थी। पुलिस के अनुसार लड़की को उसके शुभम ने गोली मारी और मौके से फरार हो गया।

इस मामले में लड़की की मां का कहना है कि जब वो अपने दोस्तों के साथ घर लौटी तो उसका एक दोस्त योगेश कार से बाहर निकला। उसी वक्त कार में गोली चलने का आवाज आई। जब वो कार के पास पहुंची तो उसने अपनी बेटी को खून से लथपथ देखा।

यह भी पढ़ें- दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर कार में मिले 15 लाख रुपये

इसके बाद लड़की की मां उसे योगेश दोस्त के साथ अस्तपाल लेकर पहुंची, लेकिन रास्ते में ही लड़की की मौत हो चुकी थी।