logo-image

इस डायरेक्टर के लिए 'सोने पर सुहागा' हैं कंगना

हंसल का कहना है कि कंगना एक स्टार होने के अलावा एक बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं।

Updated on: 21 Dec 2016, 06:55 PM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्देशक हंसल मेहता का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'सिमरन' में नजर आने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत उनके लिए 'सोने पर सुहागा' जैसी हैं। हंसल का कहना है कि कंगना एक स्टार होने के अलावा एक बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं।

'स्टारडस्ट अवार्ड्स' समारोह में शामिल हुए निर्देशक ने कहा, 'कंगना एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उनके साथ बिताया समय शानदार था। मेरे लिए वह 'सोने पर सुहागा' जैसी हैं, क्योंकि एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक स्टार भी हैं।'

ये भी पढ़ें, सेलेना गोमेज, टेलर स्विफ्ट की दोस्ती हुई खत्म

हाल ही में अमेरिका में 'सिमरन' फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। 'अलीगढ़' और 'शाहिद' जैसी प्रशंसित फिल्में बनाने वाले मेहता का अपनी फिल्मों के कारण सेंसर बोर्ड से तनाव बना रहता है। निर्देशक का कहना है कि यह कभी न खत्म होने वाली मुठभेड़ है।

ये भी पढ़ें, दंगल रिव्यू: आमिर खान की फिल्म को फिल्मी सितारों का मिला साथ

मेहता ने कहा, 'यह कभी खत्म नहीं होगा। शिकायत करने का क्या मतलब है, जब कुछ बदलने वाला ही नहीं है। हमें लगता है कि हमें इससे निकलने का एक रास्ता तलाश लेना चाहिए।'

'अलीगढ़' को पास होने में दिक्कत हुई थी, जबकि सेंसर बोर्ड से 'बेफिक्रे' बिना किसी परेशानी के पास हो गई। इस पर मेहता ने कहा, 'आप हैरान क्यों है? यह बात अब मजाक बन गई है।' 'सिमरन' अगले साल 15 सितम्बर को रिलीज होगी।