logo-image

सर्जिकल स्ट्राइक: मनोहर पर्रिकर ने कहा- सेना के मामले में मर्यादा का करें पालन

भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने शुक्रवार को आड़े हाथों लिया है।

Updated on: 08 Oct 2016, 08:09 AM

नई दिल्ली:

भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने शुक्रवार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि सेना ने शौर्य का परिचय दिया है। सेना के मामले में मर्यादा का पालन करना चाहिए।

मनोहर पर्रिकर ने दिल्ली की लवकुश रामलीला कमेटी में कहा, "सेना ने जिस शौर्य का परिचय दिया है, उसका सभी को सम्मान करना चाहिए। हर चीज़ की एक मर्यादा होती है। सेना के मामले में भी उसी मर्यादा का पालन करना चाहिए।"

वहीं, सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बीजेपी पर उठ रहे सवाल पर पर्रिकर ने कहा कि, "मैं यहां किसी से वोट नहीं मांग रहा हूं। सभी को सेना का सम्मान करना चाहिए। पिछले दो-तीन दिन इस मामले पर राजनीति होते हुए देख रहा हूं। हालांकि, किसी के बयान पर फिलहाल कुछ नहीं कहूंगा।"

आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं के विरोध करने का सवाल पूछने पर मनोहर पर्रिकर ने कहा कि, "आप लोग ही देखिए कि वो क्या कर रहे हैं। मुझे उनके बारे में कुछ नहीं मालूम है।" बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए वीडियो रिलीज़ करने को कहा था।"

बता दें कि भारतीय सेना ने POK में घुसकर आतंकियों कें कैंप पर सर्जिकल स्ट्राइक कर ना सिर्फ कई आतंकियों को ढेर कर दिया था, बल्कि उनके समूहों को भारी नुकसान भी पहुंचाया था। ये कार्रवाई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना ने उरी हमले के जवाब में की थी।