logo-image

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: सपा की जारी लिस्ट से नाख़ुश हैं अखिलेश, मुलायम से करेंगे बात

मैं फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहूंगा कि ऐसे लोग जिन्होंने काम अच्छा किया है जो अपने क्षेत्र में जीत सकते है उन पर विचार किया जाए।

Updated on: 28 Dec 2016, 10:08 PM

झांसी:

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह की ओर से बुधवार को घोषित किए गए 325 उम्मीदवारों की नाम पर प्रदेश मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुश नहीं है। झांसी आए अखिलेश ने पार्टी उम्मीदवारों की सूची पर नाराजगी जताते हुए कहा कि कि जिन जिताऊ प्रत्याशियों के टिकट कटे हैं उनके बारे में वह नेता जी से बात करेंगे।

अखिलेश ने कहा कि पार्टी की जारी की गई सूची में क्या है उनकी उनकी जानकारी में नहीं है। उन्होंने कहा कि वह (मुलायम) समझते है कि सूची में वह लोग है जो जीत सकते हैं। अखिलेश ने कहा कि मैंने भी एक ऐसी ही सूची राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी थी। साथ ही उन्हें जानकारी की थी कि वह जीत सकते हैं और उन नामों पर चर्चा हो।

उन्होंने कहा कि अभी नई सूची आई है कुछ ऐसे नाम है जिनकी टिकट कटी है। मैं फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहूंगा कि ऐसे लोग जिन्होंने काम अच्छा किया है जो अपने क्षेत्र में जीत सकते है उन पर विचार किया जाए।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: अखिलेश के करीबियों का पत्ता साफ, मुलायम ने बांटे बाहुबली अतीक अहमद समेत बर्खास्त मंत्रियों को टिकट

वहीं झांसी में आयोजित सभा में खुद के बुन्देलखंड से चुनाव लड़े जाने के कयासों पर विराम लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि वह बुन्देलखण्ड से चुनाव नहीं लड़ेंगे। चुनाव लड़ाने का नेतृत्व कोई और करता है। 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीतने वाले को ही चुनाव लड़ाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने लाभार्थियों को लैपटॉप और कन्या विधाधन वितरण किया।