logo-image

बाज नहीं आ रहा पाक, तोड़ा सीजफायर, मिला माकूल करारा जवाब

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। देर रात पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के अखनूर और छंब सेक्टर में मोर्टार दागे। जिसका भारतीय सेना माकूल जवाब दे रही है।

Updated on: 01 Oct 2016, 03:33 PM

श्रीनगर:

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। देर रात पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के अखनूर और छंब सेक्टर में मोर्टार दागे। जिसका भारतीय सेना ने माकूल जवाब दिया है। पाक आर्मी ने सुबह चार बजे फायरिंग शुरू की थी।

इस गोलाबारी में अभी तक किसी के मारे जाने या घायल होने की कोई खबर नहीं है। पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलाबारी शुरू होती ही भारतीय सेना ने असरदार जवाबी कार्रवाई की।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि बाडू औऱ चानू इलाके में पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी की गई। गंव को पहले ही खाली करा दिया गया था। फायरिंग तब शुरू हुई जब गांव के लोग अपनी मवेशियों और घर को देखने के लिये जा रहे थे। पाकिस्तान ने इन गांव वालों को निशाना बनाने की कोशिश की।

किसी भी तरह के नुकसान से बचने के लिए एहतियातन सीमा से सटे गांवों को खाली करा लिया गया है।

और पढ़ें: दिल्ली, मुंबई समेत बड़े शहर हाई अलर्ट पर

आपको बता दें कि पिछले दिनों LoC के पार जाकर भारतीय सेना ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की थी। जिसके बाद से बौखलाई पाक आर्मी लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। भारत के सर्जिकल स्ट्राइक में 50 आतंकी मारे गए थे।

और पढ़ें: वो चार घंटे जब हेलीकॉप्टर से सेना के कमांडो ने सर्जिकल स्ट्राइक में मारे 38 आतंकी, 10 खास बातें