logo-image

भाजपा सत्ता में आई तो उत्तर प्रदेश मे नहीं होगा गुंडा राज: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले गाजीपुर, आगरा, कुशीनगर, मुरादाबाद में परिवर्तन रैलियों को संबोधित कर चुके हैं।

Updated on: 11 Dec 2016, 07:58 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बहराइच रैली में फोन से लोगों को संबोधित कर रहे हैं। घने कोहरे के कारण प्रधानमंत्री मोदी का हेलिकॉप्टर कार्यक्रम स्थल पर नहीं उतर सका। इसके बाद यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि प्रधानमंत्री फोन से परिवर्तन रैली में आए लोगों को संबोधित करेंगे।

LIVE अपडेट

ये सरकार गरीबों की है, गरीबों के लिए है, आज देश ईमानदारी की राह पर चलने के लिए तकलीफ झेल रहा है:पीएम मोदी

सरकार लगातार बेईमानों के पीछे पड़ी है। रोज़ नोट और बड़े लोग पकड़े जा रहे हैं: पीएम मोदी

मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि सपा और बसपा दोनों को कालेधन के खिलाफ लड़ाई से क्या कठिनाई हुई हैः पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए जरूरी है कि राज्य से गरीबी और गुंडा राज को खत्म किया जाए: पीएम मोदी

बहराइच में पीएम मोदी: आपने देखा होगा कि सरकार उन लोगों के पीछे पड़ी है, जिनके पास काला धन है। सरकार गरीबों को और सशक्त करने के लिए प्रतिबद्ध है।

बहराइच जिला नेपाल की सीमा से सटा हुआ है और इस लिहाज से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। एसपीजी ने शनिवार की शाम ही उस मंच को अपने घेरे में ले लिया था जहां से मोदी लोगों को संबोधित करेंगे।

इस रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल रहेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले गाजीपुर में 14 नवंबर, आगरा में 20 नवंबर, कुशीनगर में 27 नवंबर, मुरादाबाद में तीन दिसंबर को परिवर्तन रैलियों को संबोधित कर चुके हैं।

बहराइच रैली के बाद मोदी कानपुर में 18 दिसंबर को परिवर्तन रैली संबोधित करेंगे। अगले साल दो जनवरी को उनके राजधानी लखनऊ में महारैली को संबोधित करने की भी संभावना है।