logo-image

बस बहुत हो गया, अब कुचल दो इस आतंकवाद को - अक्षय कुमार

बॉलीवुड के अधिकांश सितारों ने अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर हमले को लेकर अपना रोष प्रकट किया है

Updated on: 19 Sep 2016, 03:18 PM

मुंबई:

रविवार को जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के मुख्यालय पर हुए आंतकी हमले से पूरा देश बेहद दुखी है। लोग सरकार से पाकिस्तान के इस कायराना हरकत का मुंह तोड़ जवाब देने की अपील कर रहे हैं। हमले में शहीद हुए 17 जवानों की शहादत से जितने दुखी आम लोग हैं उतने ही मर्माहत बॉलीवुड हस्ती भी हैं। बॉलीवुड के अधिकांश सितारों ने अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर हमले को लेकर अपना रोष प्रकट किया है।

जानिए किस सितारे ने क्या कहा?

अमिताभ बच्चन - उरी हमले से बेहद दुखी हूं। उम्मीद है कि केंद सरकार इन आतंकियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

शाहरुख खान - उरी में हुए कायरतापूर्ण हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं। शहीद सैनिकों के परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं और जो भी इसके लिए जिम्मेदार है उन्हें जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।

अक्षय कुमार - अब बस बहुत हो गया, अब इस आतंकवाद को कुचलने की जरूरत है। शहीद जवानों को दिल से नमन

मधुर भंडारकर - निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा उरी में हुए आतंकी हमले की खबर सुनकर दुखी हूं। वीर शहीदों और उनके परिवारों के प्रति संवेदना।

शेखर कपूर - मशहूर निर्माता निर्देशक शेखर कपूर ने लिखा स्वर्ग जल रहा है, कश्मीर में शोक, उरी हमला से दुखी हूं।

रितेश देशमुख - उरी हमले में शहीद जवानों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना जन्होंने मातृभूमि के लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी।

रणदीप हुड्डा - अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा राज्य पर हुआ हमला दुखद है जब तक वहां हिंसा है तब तक देश में शांति नहीं हो सकती।

अदनान सामी - भारत की नागरिकता लेने वाले पाकिस्तानी गायक अदनान सामी ने कहा हमले से अत्यधिक दुखी हूं। शहीदों के प्रियजनों के लिए प्रार्थना।

नेहा शर्मा - अभिनेत्री नेहा शर्मा ने ट्विटर पर लिखा उरी में हुए कायरतापू्र्ण हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं, शहीद सैनिकों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना

गौरतलब है कि 4 आतंकियों ने उरी में सेना मुख्यालय पर तड़के उस वक्त हमला कर दिया था जब बिहार रेजीमेंट के जवान ड्यूटी खत्म कर टेंट में सो रहे थे