logo-image

देश से फरार शराब कारोबारी विजय माल्या का ट्विटर अकाउंट हैक

कारोबारी विजय माल्या का ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। ऐसा लगता है कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांती का ट्वीटर अकाउंट हैक करने वाले समूह ने ही माल्या के खाते में सेंध लगाई है।

Updated on: 09 Dec 2016, 04:48 PM

highlights

  • शराब कारोबारी विजय माल्या का ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया गया है
  • कुछ दिनों पहले कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी का ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया गया था

New Delhi:

कारोबारी विजय माल्या का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। ऐसा लगता है कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक करने वाले समूह ने ही माल्या के खाते में सेंध लगाई है।

बैंकों का पैसा लेकर देश से फरार हुए माल्या ने कहा कि उनका ईमेल अकाउंट किसी शख्स ने हैक कर लिया है और वह उन्हें लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। हैकर्स ने कहा, 'हम माल्या को ब्लैकमेल नहीं कर रहे हैं। सभी अफवाह गलत है और वह (माल्या) प्रोपेगेंडा कर रहा है।'

हैकर्स ने बैंक अकाउंट भी किये साझा
हैकर्स ने बैंक अकाउंट भी किये साझा

शुक्रवार की सुबह माल्या के हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट हुए जिसमें माल्या के कई बैंक खातों का पासवर्ड भी शामिल था। इन ट्वीट्स के आने से कुछ घंटों पहले ही माल्या के ट्वीट कर कहा था कि मेरा ट्वीटर हैंडल हैक कर लिया गया है और इस वजह से मेरे हैंडल से किए जाने वाले ट्वीट को फिलहाल नजरअंदाज करें।

लीजन नाम से हैकर्स ने किया ट्वीटर हैंडल हैक
लीजन नाम से हैकर्स ने किया ट्वीटर हैंडल हैक

माल्या ने कहा, 'मेरा खाता लीजन नाम से किसी शख्स ने हैक कर लिया है और वह मेरे हैंडल से लगातार ट्वीट कर रहा है। आप इसे नजरअंदा करें और मैं इसे जल्दी ही ठीक कर लूंगा।' हैकर्स ने माल्या के बैंकों के खाते और पासवर्ड समेत कई अहम जानकारियों को सार्वजनिक करने का दावा किया है।

हैकर्स ने माल्या के दस्तावेज होने का किया दावा
हैकर्स ने माल्या के दस्तावेज होने का किया दावा

हैकर ने लिखा, 'हैलो हम विजय माल्या के कई बैंक खातों और पासवर्ड के साथ वापस आ गए हैं।' इसमें लिखा है, 'लीजन को सपोर्ट कीजिए। हम आपको वैसी जानकारी देंगे जो अपराधियों को कानून के दायरे में लाने में मदद करेगा।'