logo-image

ये 50 दिन काले धन से 50 साल के लिए राहत देंगे: अमित शाह

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया।

Updated on: 17 Dec 2016, 10:09 PM

highlights

  • ये 50 दिन काला धन से 50 साल के लिए राहत देंगे: अमित शाह
  • यूपी के शाहजहांपुर की रैली में बोले अमित शाह

 

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया।

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा, 'ये 50 दिन कालाधन से 50 साल के लिए राहत प्रदान करेंगे।' उन्होंने कहा उच्च मूल्यों के नोटों के बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी को सरकार समझती है।'

8 नवंबर को नोटबंदी के ऐलान के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से नोटबंदी की दिक्कतों को दूर करने के लिए 50 दिनों का समय मांगा था। जिसमें लगभग 38 दिन का समय बीत चुका है।

ये भी पढ़ें: अन्य देशों की तुलना में भारत कर रहा है बेहतर विकास: अरूण जेटली

शाह ने रैली में कहा "हम जानते हैं कि लोग बैंकों और एटीएम कतारों में परेशानी झेल रहे रहे हैं, लेकिन मोदी ने 50 दिनों का समया मांगा है। इन 50 दिनों की परेशानी कालाधन से 50 साल के लिए राहत प्रदान करेगी।"

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री ने सौपा काम, लकी ग्राहक योजना जन-जन तक पहुंचाएं सांसद

शाह ने यह भी कहा कि विपक्ष नहीं चाहता कि देश को कालाधन से निजात मिले, इसलिए उसने हंगामा कर संसद के पूरे शीतकालीन सत्र को बर्बाद कर दिया।

उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश प्रगति की ओर बढ़ना चाहता है तो लोगों को दो तिहाई बहुमत से भाजपा को सत्ता में लाना होगा।

यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, "मोदी ने हर साल 1 लाख करोड़ रुपये उत्तर प्रदेश के लिए स्वीकृत किए हैं, लेकिन राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है।"नए साल के शुरुआती महीनों में ही यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं।