logo-image

अमिताभ से किसने कहा, 'इंडिया द लैंड ऑफ रेप्स'

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भारत में हो रहे रेप की घटनाओं पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है जब विदेश में लोग भारत को 'लैंड ऑफ रेप्स' से पुकारते हैं। इस समस्या से निपटने के लिए सभी भारतीयों को मिलकर काम करने की जरूरत है।

Updated on: 16 Sep 2016, 06:06 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भारत में हो रही रेप की घटनाओं पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है जब विदेश में लोग भारत को 'लैंड ऑफ रेप्स' से पुकारते हैं। इस समस्या से निपटने के लिए सभी भारतीयों को मिलकर काम करने की जरूरत है।

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'पिंक' में वकील की भूमिका निभा रहे बिग बी ने कहा कि जब हम विदेश जाते हैं और लोग कहते हैं- 'आप भारत से हैं, द लैंड ऑफ रेप्स।'

अमिताभ ने कहा कि जब मैं वहां जाता हूं तो लोग भारत को विकासशील और थर्ड वर्ल्ड कंट्री पुकारते हैं। मैं ये पसंद नहीं करता हूं। उन्होंने कहा कि विकसित देश बनाने के लिए हम सभी को साथ मिलकर काम करना चाहिए। पीकू के अभिनेता ने कहा कि देशभर में महिलाओं के उत्थान के लिए काम करने की जरूरत है।

पिंक में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नु मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने डायरेक्ट किया है। रश्मि शर्मा और शूजित सरकार इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की थीम भी महिलाओं पर आधारित है।