logo-image

LG से मिलने गए 'आप' के दो मंत्री, बैरंग लौटे

केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और कपिल मिश्रा नजीब जंग के ऑफिस पहुंचे जहां उन्हें सुरक्षा जवानों ने गेट पर रोक दिया। बताया जा रहा है कि जैन और मिश्रा ने पहले से मुलाकात के लिए समय नहीं मांगा था।

Updated on: 17 Sep 2016, 01:31 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार और नजीब जंग के बीच तकरार एक बार फिर बढ़ता दिख रहा है। केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और कपिल मिश्रा नजीब जंग के ऑफिस पहुंचे जहां उन्हें गेट पर रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि जैन और मिश्रा ने पहले से मुलाकात के लिए समय नहीं मांगा था। जिसके बाद उन्हें बगैर मुलाकात किये लौटना पड़ा।

इससे पहले दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को उपराज्यपाल नजीब जंग ने आदेश जारी करते हुए उन्हें तुरंत देश लौटने को कहा था। जिससे बौखलाई आम आदमी पार्टी नजीब जंग पर निशाना साधा रही है। दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने पत्र लिखकर जंग के आदेश पर आपत्ति जाहिर की है।

आपको बता दें कि उप राज्यपाल नजीब जंग ने मनीष सिसोदिया को आदेश दिया था कि वह विदेशी दौरे छोड़कर दिल्ली लौटें। वहीं बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने फिलहाल वापस आने से मना कर दिया है। विपक्षी दल दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया को लेकर केजरीवाल सरकार को कठघरे में खड़े कर रही है।