logo-image

BABYBUMP के साथ करीना कपूर फिर बनीं इस मैग्जीन की कवर गर्ल

बॉलीवुड की सबसे बड़ी प्रेग्नेंसी कवरेज पाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों और अधिक खूसबूरत होती जा रही हैं।

Updated on: 30 Nov 2016, 04:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे बड़ी प्रेग्नेंसी कवरेज पाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों और अधिक खूसबूरत होती जा रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान जहां एक ओर अभिनेत्रियां कैमरे से दूरी बना लेती हैं। वहीं, करीना इन दिनों भी काम से ब्रेक नहीं ले रही हैं।

करीना की डिलीवरी डेट आ चुकी है। वह 20 दिंसबर में को मां बनेंगी, उनके पापा रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी डेट का खुलासा किया है। लेकिन इन सब के बीच करीना दिसंबर महीने की grazia india मैग्जीन की कवर गर्ल बनी हैं। इस फोटो में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

करीना और सैफ के पहले बच्चे का इंतजार दोनों के परिवार वाले बेसब्री से कर रहे हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान और करीना की बहन करिश्मा इससे पहले बच्चे का इंतजार को लेकर अपनी खुशी बयां कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें, करीना कपूर की पार्टी में अपनी भाभी मलाइका को किया सलमान ने इग्नोर

करीना पहली ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं, जो प्रेग्नेंसी के 8 महीने पूरे करने के बाद मैग्जीन कवर पर दिखी हैं। इससे पहले उन्होंने HT Brunch मैग्जीन कवर के लिए शूट किया। इन तस्वीरों में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ये भी पढ़ें, किस अभिनेत्री ने कहा रजनीकांत को मीडिया से लगता है डर!

आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कई एड शूट भी किये हैं। वह पहली एक्ट्रेस हैं, जिसने प्रेग्नेंसी के दौरान रैम्प वॉक भी किया है। और अब खबर यह भी है कि करीना प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी काम करेंगी।