logo-image

करण ने बिपाशा को दिया ये बेहद खूबसूरत सरप्राइज

करण और बिपाशा जब से एक-दूसरे के हुए हैं तब से किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं।

Updated on: 18 Dec 2016, 10:31 AM

मुंबई:

करण और बिपाशा जब से एक-दूसरे के हुए हैं तब से किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। यह रोमांटिक कपल एक-दूसरे प्रति प्यार दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता है। ऐसे में करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा के लिए एक बेहद स्पेशल सरप्राइज प्लान किया है।

यह भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी की अफवाह पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

करण ने अपनी पत्नी बिपाशा के लिए एक रोमांटिक सॉन्ग लिखा है। जिसका टाइटल है 'राइट एज रेन'। खबरों की मानें तो करण अब म्यूजिक की तरफ अपना ध्यान बढ़ा रहे हैं। करण रोजाना संगीत का अभ्यास कर रहे हैं।

इसके अलावा करण रॉक म्यूजिक बनाने के लिए ब्रिटिश बैंड डायनासौर के साथ सहयोग करेंगे। इस बैंड के साथ मिलकर करन जल्द ही एक म्यूज़िक एलबम रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

बिपाशा बसु के साथ इस साल 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधें करण ने उनके लिए एक गीत लिखा है कि वह उन्हें कैसा मानती हैं। करण ने अपने सॉन्ग के बारें में बताया, 'मैंने बिपाशा के लिए 'राइट एज रेन' लिखा। यह गाना हमारे प्यार के बारे में है।'

यह भी पढ़ें-बिपाशा ने शेयर किए मैरिज लाइफ के सभी राज

हेट स्टोरी 2 स्टार आगामी फिल्म '3 देव' में नजर आएंगे। इसमें पत्नी अत्यधिक धार्मिक है, जबकि पति नहीं है। फिल्म में केके मेनन, कुणाल रॉय कपूर और टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। रवि दुबे इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं।