logo-image

गुजरात दौरे पर जाएंगे केजरीवाल, हाफिज सईद संग लगाए गए पोस्टर्स

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल शुक्रवार से अपने तीन दिन के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। वहीं केजरीवाल के गुजरात आने से पहले उनका विरोध भी शुरू हो गया है।

Updated on: 14 Oct 2016, 08:55 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल शुक्रवार से अपने तीन दिन के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। जहां वह शनिवार को अहमदबाद और उसके आसपास पाटीदार आंदोलन में घायल हुए युवकों और उनके परिवार से मुलाकात करेंगे।

वहीं केजरीवाल के गुजरात आने से पहले उनका विरोध भी शुरू हो गया है। अहमदाबाद में कई जगह पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें 'सावधान गुजरात' लिखकर देश का सबसे बड़ा जुमलेबाज बताया गया है।

वहीं सर्जिकल स्ट्राइक पर बयान देकर आलोचनाओं का सामना कर रहे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आतंकियों के साथ सूरत में कई जगहों पर बैनर लगाए गए हैं। उन बैनरों में ओसामा बिन लादेन, हाफिज सईद और बुरहान वानी की भी तस्वीर है।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल 16 अक्टूबर को सूरत में रैली करेंगे। आपको बता दें कि गुजरात में 2017 में विधानसभा चुनाव है जिसके मद्देनजर दिल्ली के सीएम केजरीवाल गुजरात के तीन दिनों के दौरे पर जा रहे हैं।

और पढ़ें: योगेंद्र यादव ने कहा, दिल्ली की सत्ता को लॉन्च पैड की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं केजरीवाल

बीते साल पाटीदार आंदोलन के दौरान पुलिस कार्रवाई में पाटीदार समाज के बहुत से लोग घायल हुए थे जिसके बाद से पाटीदार समाज मौजूदा बीजेपी सरकार से नाराज बताई जा रही है। इस बीच केजरीवाल घायलों से केजरीवाल मुलाकात करेंगे।