logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

फ़िल्मी सितारों के बच्चे भी जीना चाहते हैं सामान्य ज़िंदगी: सोनाक्षी

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि कुछ मौकों पर जब उन्हें अप्रत्याशित रूप से ज्यादा सुर्खियां मिलीं, जबकि वह सामान्य ही रहना चाहती थीं।

Updated on: 18 Dec 2016, 12:46 PM

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि हर फिल्मी सितारों के बच्चे लोगों की भीड़ से दूर सामान्य जिंदगी जीना चाहते हैं। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्य की किताब 'स्टैंडिंग ऑन एप्पल बॉक्स' के लांच अवसर पर सोनाक्षी ने कहा, "फिल्मी सितारों के या मशहूर हस्तियों के बच्चे अक्सर लोगों की भीड़ से घिरे रहते हैं, लेकिन वे भी एक सामान्य जीवना जीना चाहते हैं। मुझे लगता है कि इसमें संतुलन बनाए रखना माता-पिता के लिए महत्वपूर्ण होता है।"

उन्होंने कहा कि उनका बचपन अच्छा गुजरा, लेकिन कुछ मौकों पर जब उन्हें अप्रत्याशित रूप से ज्यादा सुर्खियां मिलीं, जबकि वह सामान्य ही रहना चाहती थीं।

ऐश्वर्य की किताब में मशहूर हस्ती की बेटी होने के खट्टे-मीठे अनुभवों का जिक्र है। ऐश्वर्य की किताब के लांच अवसर पर सोनाक्षी ने भी अपने बचपन के समय को याद किया। उन्होंने कहा कि एक बार प्रचार के सिलसिले में 14 साल की उम्र में वह भी अपने पिता के साथ गई थीं तो लोग उनका भी ऑटोग्राफ मांगने लगे। उन्हें उस वक्त इतने लोगों से घिर जाना पसंद नहीं आा। उन्हें लगा कि उन्हें वहां नहीं होना चाहिए।

सोनाक्षी ने ऐसी किताब लिखने के लिए ऐश्वर्य का धन्यवाद भी किया। उनका मानना है कि इससे लोगों को फिल्मी सितारों के बच्चों के नजरिए का पता चल सकेगा। सोनाक्षी फिलहाल फिल्म 'नूर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म दुनियाभर में 21 अप्रैल, 2017 को रिलीज होने की उम्मीद है।