logo-image

दिल्ली में अलर्ट के बाद पुलिस कर रही संदिग्ध गाड़ियों की चेकिंग

नवरात्र की शुरुआत को लेकर भी पुलिस चप्पे-चप्पे पर निगरानी कर रही है। जगह-जगह पर पुलिस मेटल डिटेक्टर और CCTV कैमरों के ज़रिए नज़र बनाए हुए है।

Updated on: 01 Oct 2016, 11:17 AM

नई दिल्ली:

PoK में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद किसी भी समय पाक की ओर से अनहोनी घटना करने की सूचना के बाद दिल्ली अलर्ट पर है। पुलिस ने कई वीआईपी और भीड़-भाड़ वाले इलाक़ो में चेकिंग शुरु कर दी है। विजय चौक, कालका जी जैसे तमाम सेंसटिव इलाकों में पुलिस बैरिकेड लगाकर शुक्रवार रात से दिल्ली में आने जाने वाली संदिग्ध गाड़ियों को चेक कर रही है। इसके साथ ही नवरात्र की शुरुआत को लेकर भी पुलिस चप्पे-चप्पे पर निगरानी कर रही है। जगह-जगह पर पुलिस मेटल डिटेक्टर और CCTV कैमरों के ज़रिए नज़र बनाए हुए है।

सेना भी है अलर्ट पर-  भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। जिसकी वजह से ऐसा अंदेशा है कि वो किसी भी समय भारत के ख़िलाफ़ पाक कोई बड़ा घातक कदम उठा सकता है। सेना भी किसी भी तरह के ख़तरे से देश को बचाने के लिए अलर्ट पर है।

पहले भी कई बार दिल्ली हुई अलर्ट- दिल्ली में इससे पहले भी कई बार अलर्ट जारी किया गया है। संसद भवन हमले, बॉम्बे सीरियल ब्लास्ट के अलावा कई और घटनाओं के समय दिल्ली को अलर्ट पर रखा गया है।