logo-image

दिल्ली स्मॉग की वजह से अधूरे रहे रणजी मैच को दोबारा नहीं करायेगा बीसीसीआई

बीसीसीआई ने रणजी ट्राफी के दो मैचों को पुनर्योजित करने के फैसले को रद्द कर दिया है।

Updated on: 07 Dec 2016, 01:22 PM

highlights

  • दिल्ली में धुंध के कारण मैच नहीं हो पाए थे
  • बीसीसीआई ने इन्हें दोबारा आयोजित कराने की बात कही थी

नई दिल्ली:

बीसीसीआई ने रणजी ट्राफी के दो मैचों को पुनर्योजित करने के फैसले को रद्द कर दिया है। बीसीसीआई ने गुजरात व बंगाल और हैदराबाद और त्रिपुरा के बीच ट्राफी मैच को पुनर्योजित करने के फैसले को वापस ले लिया है। बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

दिल्ली में धुंध के कारण पूरे न होने वाले रणजी ट्रॉफी के आठवें चरण के बंगाल और गुजरात तथा हैदराबाद और त्रिपुरा के मुकाबले अब दोबारा नहीं होंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इन मैचों को रद्द करने का फैसला लिया है। मैच रद्द होने के बाद चारों टीमों को एक-एक अंक दिया गया है।

यह भी पढ़ें- आखिरी दो टेस्ट में फंड की मांग लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा बीसीसीआई

नवम्बर के पहले हफ्ते में धुंध के कारण मैच नहीं हो पाए थे और तब बीसीसीआई ने इन्हें दोबारा आयोजित कराने की बात कही थी। लेकिन मंगलवार को बोर्ड की यहां हुई सीनियर टूर्नामेंट समिति की बैठक में इन मैचों को रद्द करने का फैसला लिया है।

बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा है, "समिति ने बंगाल और गुजरात तथा हैदराबाद और त्रिपुरा के बीच होने वाले मैचों को दोबारा न कराने का फैसला लिया है। ये दोनों मैच दिल्ली में प्रदूषण के कारण नहीं हो पाए थे। अब इन चारों टीमों को एक-एक अंक दिया जाएगा।"

यह भी पढ़ें- फर्स्ट क्लास का सबसे तेज शतक हुआ इस खिलाड़ी के नाम,चौको से ज्यादा लगाये छक्के