logo-image

गुरुग्राम के मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, दो दर्जन लड़के लड़कियों को किया गया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा जहां पर मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था।

Updated on: 05 Oct 2016, 08:14 AM

गुरुग्राम:

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा जहां पर मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था। गुरुग्राम पुलिस ने जेवन स्पा सेंटर से तकरीबन 2 दर्जन से ज्यादा लड़के लड़कियों को हिरासत में लिया है।

गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार रात एमजी रोड के एक मॉल में बने जे वन स्पा सेंटर में छापा मारा। गुरुग्राम पुलिस ने स्पा सेंटर से तकरीबन 2 दर्जन से ज्यादा लड़के लड़कियों को हिरासत में लिया है। दरअसल गुरुग्राम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एमजी रोड के ग्रांड मॉल में बने जे-वन स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चलाया जाता है।

इस सूचना पर दो एसीपी के नेतृत्व में रेडिंग पार्टी बनाई गई और स्पा सेंटर पर मंगलवार शाम रेड की गई । पुलिस रेड में एक दर्जन लड़कियों के अलावा तकरीबन 10 ग्राहकों को भी हिरासत में लिया गया है पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर के संचालक को भी हिरासत में लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि गुरुग्राम ने लगभग हर मॉल में इस तरह के दर्जनों स्पा सेंटर चलाए जा रहे हैं जिसमें इस तरह की संदिग्ध गतिविधियां हो रही हैं। इससे पहले पुलिस ने 24 अगस्त और 12 सितंबर को भी मसाज पार्लर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था।