logo-image

बीजेपी का पलटवार, केजरीवाल से पूछा क्या उन्हें नहीं है सेना पर भरोसा

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्तमंत्री पी चिदम्बरम पर हमला बोला है।

Updated on: 04 Oct 2016, 02:27 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्तमंत्री पी चिदम्बरम पर हमला बोला है। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर बीजेपी ने वार किया।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया से कहा कि पाक मीडिया अरविंद केजरीवाल के बयान का इस्तेमाल कर रहा है और हेडलाइन बना रहा है।

उन्होंने कहा कि 'क्या अरविंद केजरीवाल सेना की कार्रवाई पर भरोसा करते हैं, अगर हां तो वे पाकिस्तान के झूठे प्रोपेगेंडा पर भरोसा क्यों कर रहे हैं।'

केजरीवाल कुछ न करें, न कहें

रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनैतिक विरोध के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर सवाल उठा रहे हैं, जो गलत है। पाकिस्तान के प्रचार के आधार पर अपने देश के प्रधानमंत्री पर सवाल उठाने वाले अरविंद केजरीवाल से अपील है कि वह ऐसा कुछ न करें, न कहें।

पी चिदम्बरम ना बनें दिग्विजय सिंह

रविशंकर प्रसाद ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदम्बरम ने सर्जिकल स्ट्राइक पर जो प्रश्नचिह्न लगाये हैं उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस में सिर्फ दिग्विजय सिंह ही ऐसे नेता थे, जिनके बयानों को वह कभी गंभीरता से नहीं लेते थे, लेकिन अब पी चिदम्बरम भी उन्हीं जैसे नेताओं में शुमार हो गए हैं।