logo-image

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा- पाकिस्तान ने साजिश करना बंद नहीं किया तो भारत फिर देगा जवाब

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी के पास स्थित आर्मी हेडक्वार्टर पर 18 सितंबर की सुबह साढ़े 5 बजे आतंकी हमला हुआ था। इसमें 18 जवान शहीद हो गए थे।

Updated on: 01 Oct 2016, 06:24 PM

नई दिल्ली:

देश के रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि, 'अगर पाकिस्तान ने साजिश करना बंद नहीं किया तो भारत उसे फिर से करारा जवाब दे सकता है। हिंदुस्तान की खामोशी को उसकी कमजोरी न समझा जाए। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अभी तक पाक सदमे में है।' बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकी हमले के बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक कर इसका जवाब दिया था।

मनोहर पर्रिकर उत्तराखंड के गढ़वाल में एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने PoK में बेहतरीन कार्रवाई की है, इसके लिए उन्हें सलाम करते हैं। यही नहीं, सर्जिकल स्ट्राइक से भारतीय सेना ने पाकिस्तान के साथ-साथ दूसरे मुल्कों को भी अपनी ताकत का अहसास करा दिया है।

वहीं, देश के उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने इस मौके पर कहा कि, 'हम आतंकी हमलों का शिकार बनते जाएं और कुछ न करें, ऐसा नहीं हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही कहा था कि हम उरी हमले का जवाब अपने तरीके से और सही वक्त आने पर देंगे।'

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी के पास स्थित आर्मी हेडक्वार्टर पर 18 सितंबर की सुबह साढ़े 5 बजे आतंकी हमला हुआ था। इसमें 18 जवान शहीद हो गए थे। वहीं, भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में 4 आतंकियों को मार गिराया था। इस आतंकी हमले की पूरे देश में कड़ी निंदा हुई थी।