logo-image

यूपी: आरोपी पर दर्ज नहीं हुआ रेप का केस, पीड़िता ने खाया ज़हर

वहीं, मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

Updated on: 08 Oct 2016, 11:53 AM

यूपी:

बहराइच के फखरपुर में एक युवती ने शुक्रवार को पुलिस द्वारा रेप का केस दर्ज नहीं करने पर जहर खाकर जान देने की कोशिश की। परिजनों ने पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, सविता (बदला हुआ नाम) से करीब तीन महीने पहले निरंजन नाम के शख्स ने अपने तीन साथियों के साथ रेप किया था। इसके बाद पीड़िता और उसके घरवालों ने स्थानीय थाने से लेकर जिले के पुलिस अधीक्षक तक केस दर्ज करने की गुहार लगाई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। शुक्रवार को इसी मामले को लेकर एक बार फिर एफआईआर दर्ज करने की मांग की तो फखरपुर के थानेदार ने उन्हें भगा दिया। इतना ही नहीं, पीड़िता को जहर तक खाने की नसीहत भी दी। इससे तंग आकर सविता ने घर पहुंचकर जहर खा लिया। 

वहीं, पुलिस अधिक्षक सालिकाराम वर्मा ने सविता और उसके घरवालों के आरोपों को फर्जी बताया है। उन्होंने ये भी कहा कि लड़की के साथ रेप के आरोप में साजिश दिखाई दे रही है। वहीं, ये भी खबर मिली है कि लड़की की भाभी ने अपने ससुर पर रेप का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है।