logo-image

Bigg Boss 10, 11 December: एलिमिनेट हुईं प्रियंका जग्गा तो फूट पड़े ओम स्वामी

शनिवार को साहिल आनंद के जाने के बाद अब घर से बाहर कौन जाएगा, इस पर घरवालों के बीच सस्पेंस बरकरार था।

Updated on: 12 Dec 2016, 12:41 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस का ये वीकेंड का वार एपिसोड था। शनिवार को साहिल आनंद के जाने के बाद अब घर से बाहर कौन जाएगा, इस पर घरवालों के बीच सस्पेंस बरकरार था।
कंटेस्टेंट्स के दिन की शुरुआत भांगड़ा करने के साथ हुआ।
इसके बाद ही सलमान खान ने बिग बॉस के स्टेज पर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। सलमान खान को स्टेज पर कॉमेडियन कृष्णा और भारती आते हैं और जबरदस्त कॉमेडी से सबको खूब गुदगुदाते देते हैं।
इसके बाद घरवालों ने बिग बॉस के 'थप्पड़ से डर लगता है' टास्क में हिस्सा लिया।
ओम स्वामी सबसे पहले इस टास्क का हिस्सा बने। इसके बाद बानी जे टास्क का हिस्सा बनीं। घरवालों को लगता है कि बानी स्वार्थी हैं और उन्हें एक थप्पड़ मिलता है।
इसके बाद लोपामुद्रा की बारी आती है। घरवाले कहते हैं कि लोपामुद्रा की इम्यूनिटी की वजह से उनकी लड़ाई दूसरे कंटेस्टेंट्स से होती है।
इसके बाद सलमान खान को स्टेज पर कॉमेडियन कृष्णा और सुदेश लहरी ज्वाइन करते हैं। स्टेज पर कृष्णा ओम स्वामी और सुदेश लहरी मोनालीसा बनकर सलमान और घरवालों को खूब हंसाते हैं।
इसके बाद स्टेज पर बानी और रोहन के दोस्त हिना खान आतीं हैं, जो घर वालों के बारे में अपनी राय रखती हैं।
मेंटलिस्ट आमिर स्टेज पर आकर सबको अपनी टेक्नीक्स से सबको हक्का-बक्का कर देते हैं। आमिर घर के अंदर जाते हैं तो घर वालों को लगता है कि वो वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट हैं।
आखिर में बिग बॉस प्रियंका जग्गा के एलिमिनेट होने का फरमान सुनाते हैं। प्रियंका घर छोड़ती हैं और सीक्रेट रूम में पहुंच जाती हैं।