logo-image

एक्ट्रेस ने सुरेश प्रभु को किया ट्वीट, 'ट्रेन में चूहों ने काट दिया बैग'

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नरेंद्र पाटिल ने कहा कि कई बार यात्री खाने का सामान ट्रेन में ही छोड़ देते हैं। इस वजह से ट्रेनों में चूहे आ जाते हैं।

Updated on: 27 Sep 2016, 08:47 PM

मुंबई:

मराठी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री निवेदिता सराफ ने सुरेश प्रभु को ट्वीट कर शिकायत की। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि ट्रेन में यात्रा के दौरान चूहों ने उनका बैग काटकर खराब कर दिया। इस शिकायत के बाद रेलवे प्रशासन चौकन्ना हुआ और ट्रेन की बोगियों में पेस्ट कंट्रोल करवाया।

जानकारी के मुताबिक, निवेदिता सराफ लातूर एक्सप्रेस की फर्स्ट क्लास कोच में मुंबई से मराठवाड़ा जा रही थीं। उन्होंने बताया कि रात में सोते वक्त उन्होंने सिर के पास अपना हैंडबैग रखा था। अचानक उन्हें चूहों की आवाज सुनाई दी। उन्होंने उठकर देखा कि चूहों ने बैग का एक हिस्सा कुतर लिया है।

इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर रेलमंत्री सुरेश प्रभु से इसकी शिकायत की। वहीं, मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नरेंद्र पाटिल ने कहा कि रेलवे के पेस्ट कंट्रोल कर्मचारी अपना काम समय-समय पर करते हैं। लेकिन, कई बार यात्री खाने का सामान ट्रेन में ही छोड़ देते हैं। इस वजह से ट्रेनों में चूहे आ जाते हैं।