logo-image

सिसोदिया ने Twitter पर निकाली भड़ास, लिखा- फिनलैंड से घर लौट रहा हूं

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने दौरे को लेकर लगातार पूछे जा रहे सवालों का आखिर घर लौटने का मन बना लिया है।

Updated on: 18 Sep 2016, 09:41 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में चिकुनगुनिया के कहर के बीच उपराज्यपाल नजीब जंग ने पत्र लिखकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को फिनलैंड से वापस आने को कहा था। इस बात पर आम आदमी पार्टी और एलजी के बीच एक जंग फिर से शुरू हो गई थी।

कुछ देर पहले एक ट्विटर पर सिसोदिया ने अपनी बात रखी है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने दौरे को लेकर लगातार पूछे जा रहे सवालों का आखिर घर लौटने का मन बना लिया है। मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर जवाब दिया है कि, " वो फिनलैंड से लौट रहे हैं।" हालांकि उन्होंने इस दौरे को लेकर चिंता व्यक्त करने वाले लोगों की तरफ हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग उनके दौरे से चिंतित हैं, उनको सरकारी स्कूलों में शिक्षा की बदहाली पर ज्यादा चिंता करनी चाहिए।

दरअसल विपक्ष ने कहा है कि दिल्ली में चिकनगुनिया से अब तक 40 मौतें हो चुकी हैं और डिप्टी सीएम की गैरमौजूदगी को सरकार की गैर जिम्मेदाराना हरकत माना है। दिल्ली सरकार पर इस बीमारी को लेकर लापरवाह होने को आरोप लगाए हैं।

मनीष सिसोदिया ने बताया था कि वो फिनलैंड की शिक्षा व्यवस्था को समझना चाहते हैं, ताकि वो दिल्ली में इसी शिक्षा प्रणाली को लागू कर सकें। दूसरी तरफ उन पर सरकारी पैसे पर विदेश घूमने का आरोप भी लगा है।