logo-image

आपसी रजामंदी से रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या लेंगी तलाक

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या तलाक लेंगी। क्या जल्द ही खत्म हो जाएगी सौन्दर्या की शादी।

Updated on: 17 Sep 2016, 10:57 AM

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन फिल्म्स के सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या ने पति से तलाक लेने के लिए अर्जी डाली है। ये चौंकाने वाली खबर आई है सुपरस्टार रजनीकांत के घर से। उनकी बेटी और दामाद ने आपसी रजामंदी से तलाक ले रहे हैं। 

सूत्रों की मानें तो सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या ने अपनी 6 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है। सौन्दर्या के पति चेन्नई के एक व्यापारी हैं जिनके साथ उनके प्यार भरे रिश्ते का अब अंत होने जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस दंपति ने आपसी सहमति के साथ कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। 

वहीं आजकल सितारों की शादी खत्म होना कोई नई बात नहीं रह गई है। हर आए दिन किसी ना किसी बड़े सितारे की शादीशुदा जिंदगी को लेकर इस तरह की हलचलें देखने को मिलती रहती है। हालांकि सौन्दर्या और अश्विन की शादी बेहद धूम धाम के साथ साल 2010 में हुई थी। उनकी शादी कालीवुड में एक बड़े जश्न की तरह मनाई गई थी। शादी से पहले ये चार साल लिव इन में भी रह चुके हैं।

हालांकि अभी तक तलाक की असली वजह सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि बहुत लंबे समय तक इन दोनों के बीच तनाव चल रहा था। देखना होगा कि इस जोड़ी का साथ कितने दिन और चलता है।

रजनीकात नहीं चाहते तलाक हो

रजनीकात नहीं चाहते कि सौंदर्या और अश्विन के बीच तलाक हो। दोनों में शादी के बाद से ही विवाद शुरू हो गया था। इसकी जानकारी रजनीकांत को भी थी और वो शुरू से ही दोनों को समझाने की कोशिश में लगे थे। लेकिन दोनों के बीच सुलह की तमाम कोशिशे नाकाम रहीं।