logo-image

‘जॉली एलएलबी-2’ की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे अक्षय, पतंगबाजी का उठाया लुत्फ

अक्षय कुमार के साथ कॉमेडियन संजय सिंह और पूरी यूनिट मौजूद थी। सभी स्टार्स को देखने के लिए घाट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

Updated on: 14 Sep 2016, 09:10 AM

वाराणसी:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी जॉली एलएलबी-2 की शूटिंग के लिए काशी पहुंचे। उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘अपने आसपास की खूबसूरती को निहारने के लिए कुछ पल ले रहा हूं... गंगा में डुबकी लगाने के लिए लगभग तैयार हूं। आप क्या कहते हो?

अक्षय कुमार के साथ कॉमेडियन संजय सिंह और पूरी यूनिट मौजूद थी। सभी स्टार्स को देखने के लिए घाट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। काशी के मशहूर चेतसिंह किले के पास गंगा में नाव पर फिल्म की शूटिंग हुई।

पतंगबाजी का लुत्फ उठाया

अक्षय कुमार ने एक वीडियो भी ट्वीट किया, जिसमें वो नाव पर खड़े होकर पतंग भी उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘’लाइट कम हो गई है और बादल छा गए हैं। कैमरामैन ने कहा है कि अब शूटिंग नहीं कर सकते हैं। इसलिए पतंग उड़ा रहे हैं। कभी सोचा नहीं था कि गंगा किनारे नाव पर खड़े होकर पतंग उड़ाया जाएगा।“

नए लुक में फोटो की थी शेयर

अक्षय कुमार ने इसके पहले भी ट्विटर पर एक फोटो ट्वीट की थी। इसमें उन्होंने फिल्म में अपने लुक को साझा किया था। उन्होंने लिखा था, "नए फिल्म के लिए नए लुक के साथ नया दिन। जॉली एलएलबी- 2, 10 फरवरी, 2017 है फैसले का दिन!"

2013 में आई थी ‘जॉली एलएलबी’

साल 2013 में ‘जॉली एलएलबी’ आई थी। इस फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर हैं। ये एक संघर्ष कर रहे वकील की कहानी थी, जो हिट एंड रन मामले में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए लड़ता है। इस मूवी में अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।