logo-image

मलाइका खान ने मांगा अरबाज से इतने करोड़ का मुआवजा, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान साल 2016 की शुरुआत से ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो 18 साल की शादी को मलाइका अब तोड़ना चाहती हैं।

Updated on: 28 Dec 2016, 07:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान साल 2016 की शुरुआत से ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो 18 साल की शादी को मलाइका अब तोड़ना चाहती हैं। इसके लिए मलाइका ने अरबाज से तलाक के मुआवजे के रूप में कम से कम 10 से 15 करोड़ रुपये की मांग की है।

इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि अब दोनों के साथ रहने की कोई भी संभावना नहीं है। हालांकि, अभी ये फाइनल नहीं हुआ है कि उनका बेटा अरहान किसके पास रहेगा।

ये भी पढ़ें, अवॉर्ड शो में ऐश्वर्या को देख सलमान का ये था रिएक्शन!

हाल ही में मलाइका सोनम कपूर से मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में काफी बेरुखी से पेश आई थीं। इस पार्टी में ज्यादा ड्रिंक करने की वजह से वह अपने आपको संभाल नहीं पा रही थीं।

अरबाज खान के साथ तलाक लेने की खबरों से चर्चा में आईं मलाइका सोशल मीडिया पर पूरा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में अपने तलाक की अर्जी दे रखी है। कुछ दिन पहले ही इसी मामले की सुनवाई की पेशी में दोनों कोर्ट गए थे।