logo-image

शहाबुद्दीन विवाद पर लालू का बयान, कहा नीतीश ही हैं गठबंधन के नेता

न्यूज नेशन से बात करते हुए लालू यादव ने कहा नीतीश कुमार ही गठबंधन के नेता हैं।

Updated on: 15 Sep 2016, 07:53 PM

पटना:

शहाबुद्दीन की जमानत के बाद विरोधियों के निशाने पर आए नीतीश सरकार के बचाव में उतरे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव। लालू यादव ने न्यूज नेशन से बात करते हुए कहा सभी लोगों को संयम से काम लेने की जरूरत है।

महागठबंधन की सरकार बेवकूफी से नहीं बल्कि हर मुद्दे को सुलझा कर बनायी गई है। अब सरकार और तीनों पार्टियों में कोई विवाद नहीं होना चाहिए। शहाबुद्दीन के सवाल पर लालू ने कहा जो बीत गई वो बात गई लोगों को वर्तमान में सोचना चाहिए।

इतना ही नहीं बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए लालू यादव ने कहा बीजेपी हाल की घटनाओं का फायदा उठाने की कोशिश में है और व्याकुल है। लालू ने गठबंधन के नेता कौन हैं इस सवाल पर कहा गठबंधन के सभी नेता मॉस लीडर हैं और सरकार के पास बहुत काम है इसलिए इन बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि करीब 11 साल बाद भागलपुर जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद शहाबुद्दीन ने कहा था उनके नेता लालू यादव हैं ना कि नीतीश कुमार और वो परिस्थितिवश सीएम हैं वो उन्हें अपना नेता नहीं मानते। उसके बाद आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था जिसके बाद दोनों पार्टियों में तनातनी बढ़ गई थी।