logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

साक्षी और उनके 'सुलतान' की क्यूट तस्वीरें, अखाड़े से ज्यादा यहां दिखे सीरीयस

रियो द जेनेरियो में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली पहलवान साक्षी मलिक ने एक दिन पहले अपने सुलतान सत्यव्रत कादियान के साथ सगाई कर ली है।

Updated on: 17 Oct 2016, 06:22 PM

नई दिल्ली:

रियो द जेनेरियो में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली पहलवान साक्षी मलिक ने एक दिन पहले अपने सुलतान सत्यव्रत कादियान के साथ सगाई कर ली है। सगाई साक्षी के घर पर हुई, जिसमें सत्यव्रत के पिता सत्यवान कादियान और छोटे भाई सोमवीर के अलावा साक्षी के परिजन और रिश्तेदार भी मौजूद रहे। हम आपको साक्षी की इस खास पल की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि सत्यव्रत 2010 यूथ ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुके हैं। दोनों के बीच कुश्ती टूर्नामेंट के दौरान प्यार हुआ। सत्यव्रत ने 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल जीता था। सत्यव्रत और साक्षी मलिक दोनों ही रेलवे में खेल कोटे से नौकरी करते हैं।

साक्षी, सत्यव्रत के पिता सत्यवान कादियान और छोटे भाई सोमवीर
साक्षी, सत्यव्रत के पिता सत्यवान कादियान और छोटे भाई सोमवीर

सगाई साक्षी के घर पर हुई,जिसमें सत्यव्रत के पिता सत्यवान कादियान और छोटे भाई सोमवीर के अलावा साक्षी के परिजन और रिश्तेदार भी मौजूद रहे

क्यूट कपल
क्यूट कपल

सगाई में दोनों कपल काफी क्यूट नजर आ रहे थे। खासकर, साक्षी सगाई के जोड़े में बहुत ही प्यारी लग रही थी।

साक्षी गोल्डन कलर की ड्रैस  में
साक्षी गोल्डन कलर की ड्रैस में

साक्षी ने इस दौरान गोल्डन कलर की ड्रैस पहनी हुई थी, ​जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी।