logo-image

केरलः बीजेपी राष्ट्रीय परिषद की बैठक हिस्सा ले रहे हैं पीएम मोदी

केरल के कोझिकोड में चल रही बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की तीन दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के कई बड़े नेता पहुंच चुके हैं।

Updated on: 25 Sep 2016, 01:37 PM

नई दिल्ली:

केरल के कोझिकोड में चल रही बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की तीन दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के कई बड़े नेता पहुंच चुके हैं। बैठक का आज तीसरा और अंतिम दिन है। पीएम मोदी आज शाम करीब 4 बजे राष्ट्रीय परिषद में समापन भाषण देंगे। बैठक खत्म होने के बाद अमित शाह सभी का धन्यवाद करेंगे।

पीएम मोदी एक विशेष कार्यक्रम में पूर्व जनसंघ अध्यक्ष पंडित दीन दयाल उपाध्याय की 100वीं जयंती के समारोहों का उद्घाटन करेंगे। बैठक के दौरान एक प्रस्ताव भी पास किया जा सकता है। इस प्रस्ताव के तहत गरीब कल्याण और राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों पर जोर दिया जाएगा।

बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में केंद्रीय मंत्री, पार्टी शासित राज्यों के मंत्री, सांसद, पार्टी के राष्ट्रीय नेता और पार्टी की विभिन्न राज्य इकाइयों के शीर्ष नेता इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. बैठक में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व सहित 1700 से ज्यादा नेता शामिल हो रहे हैं।