logo-image

वाराणसी में लगे पोस्टर्स, केजरीवाल को 'मेघनाद', पीएम मोदी को बताया 'राम'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विवादित पोस्टर्स लगाए गए हैं। दशहरे से ठीक पहले लगे पोस्टर में पीएम मोदी को भगवान राम, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाद बताया गया है।

Updated on: 05 Oct 2016, 07:28 PM

वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विवादित पोस्टर्स लगाए गए हैं। दशहरे से ठीक पहले लगे पोस्टर में पीएम मोदी को भगवान राम, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाद बताया गया है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बतौर रावण दिखाया गया है।

पोस्टर लगाते शिव सैनिक
पोस्टर लगाते शिव सैनिक

उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना की वाराणसी इकाई ने ये पोस्टर्स लगाए हैं। पार्टी ने मांग की है कि 'ऐसे और सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है।'

केजरीवाल को बताया मेघनाद
केजरीवाल को बताया मेघनाद

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही है। अब वाराणसी में उन्हें रावण के भाई मेघनाद के तौर पर पोस्टर में दिखाया गया है।

पोस्टर्स में पीएम मोदी को बताया गया राम
पोस्टर्स में पीएम मोदी को बताया गया राम

सोमवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट किया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक पर विदेशी मीडिया पाकिस्तान के दावे का समर्थन करती दिख रही है, ऐसे में सरकार को इस तरह प्रोपेगैंडा को बेनकाब करना चाहिए।

इससे पहले राजस्थान के बीकानेर में मंगलवार शाम बीजेपी की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल पर राष्ट्रविरोधी होने का आरोप लगाते हुए उन पर स्याही फेंकी थी।