logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

भाई दूज के मौके पर आज महिलाएं मुफ्त में कर सकेंगी डीटीसी बस में सफर

मंगलवार को होने वाले त्योहार 'भाई दूज' पर महिलाएं दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) और सभी कलस्टर बसों में मुफ्त में यात्रा कर सकेंगी।

Updated on: 01 Nov 2016, 08:18 AM

नई दिल्ली:

मंगलवार को होने वाले त्योहार 'भाई दूज' पर महिलाएं दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) और सभी कलस्टर बसों में मुफ्त में यात्रा कर सकेंगी। दिल्ली सरकार ने भाई दूज के अवसर पर एसी समेत डीटीसी और सभी कलस्टर बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा कराने संबंधी फैसला किया।

दिल्ली के परिवहन मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोमवार को कहा कि महिलाएं और लड़कियां भाई दूज के अवसर पर बिना किसी परेशानी के अपने परिवार के सदस्यों से मिल सकें, इसलिए डीटीसी ने यह फैसला लिया है।

उन्होंने कहा, 'इस बाबत सभी जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं और संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी कर सूचित कर दिया गया है। दिल्ली सरकार हर साल भाई दूज के अवसर पर महिलाओं को मुफ्त यात्रा सुविधा उपलब्ध कराती है।