logo-image

सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों पर बरसे अमित शाह, राहुल और केजरीवाल पर साधा निशाना

शाह ने कहा कि राहुल का ये बयान देश के मनोबल को तोड़ने वाला है, उन्होंने जवानों के ख़ून और देश का अपमान किया है।

Updated on: 07 Oct 2016, 01:36 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वाले सभी राजनीतिक पार्टी और लोगों को निशाने पर लिया है। अमित शाह ने कहा की सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जिस तरह से सवाल उठाये जा रहे हैं वो ठीक नही है।

हमें सेना की विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। शाह ने सबसे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सबसे पहले सवाल उठाने की प्रक्रिया केजरीवाल ने शुरु की, इसके बाद वह पाक की सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गए। शाह ने कहा कि केजरीवाल को पहले पाकिस्तान की बौखलाहट देखनी चाहिए उसके बाद सेना से सबूत मांगने चाहिए।

इसके बाद जिस तरह से राहुल गाँधी ने सेना के नाम पर दलाली करने का आरोप लगाया है वो बहुत ही शर्मनाक है और कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है। राजनीति करने के लिए हमें सेना पर सवाल नहीं उठाना चाहिए।

शाह ने कहा, ‘राहुल किस दलाली की बात कर रहे हैं ? दलाली चीजों की होती है। सेना के खून की नहीं।’ उन्होंने कांग्रेस पर टूजी और कोयला आवंटन में दलाली का आऱोप लगाते हुए कहा कि दलाली शब्द कांग्रेस तक सीमित रह गया है।

शाह ने कहा कि राहुल का ये बयान देश के मनोबल को तोड़ने वाला है, उन्होंने जवानों के ख़ून और देश का अपमान किया है।

 Just want to ask Rahul Gandhi, Is dalali a word to refer Indian army and their efforts to save the country?: Amit Shah pic.twitter.com/XB5WlTQJQ0

— ANI (@ANI_news) October 7, 2016

सर्जिकल स्ट्राइक को सियासी रंग देना ठीक नहीं है इसलिए राहुल गाँधी सियासत चमकाने के लिए इस तरह के शब्द का प्रयोग न करे।

अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेना के सर्जिकल स्ट्राइक कदम की प्रशंसा की। इस दौरान शाह ने मीडिया का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मीडिया ने सेना का जिस तरह मनोबल बढ़ाया हम उसकी भी प्रशंसा करते हैं।