logo-image

'मैंने करवाई अखिलेश की शादी पर वो मुझे दलाल कहते हैं'

अमर सिंह ने कहा कि जब नेताजी ने यह कह दिया कि सब ठीक है तो उनके बोलने का मतलब नहीं रह जाता। मुलायम अखिलेश और समाजवादी पार्टी, दोनों के पिता हैं।

Updated on: 27 Oct 2016, 04:53 PM

नई दिल्ली:

सपा में चल रहे घमासान पर अमर सिंह ने कहा है कि वो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ नहीं हो सकते लेकिन हमेशा ही मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश के साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब नेताजी ने यह कह दिया कि सब ठीक है तो उनके बोलने का मतलब नहीं रह जाता। मुलायम अखिलेश और समाजवादी पार्टी, दोनों के पिता हैं।

पढ़ें विश्लेषण: मुलायम परिवार में ये उत्तराधिकार की लड़ाई है, पिक्चर अभी बाकी है!

पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जा चुके रामगोपाल के बारे में अपनी नपुंसक वाले बयान पर सफाई देते हुए अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने रामगोपाल को बालगोपाल कहा था। अमर सिंह ने कहा कि उनकी राहुल गांधी से तो मुलाकात हो जाती है लेकिन अखिलेश से नहीं होती। उन्होंने कहा, 'अखिलेश की शादी मैंने करवाई लेकिन वो मुझे दलाल कहते हैं।'

देखें वीडियो: जब शिवपाल ने अखिलेश से छीना माइक और कहा, 'नहीं चलेगी गुंडई'

परिवार में चल रहे इस अन्तर्कलह में खुद अमर सिंह भी एक मुद्दा हैं, जिनको लेकर अखिलेश और शिवपाल में ठनी हुई है। मुलायम के साथ बैठक के दौरान अखिलेश ने अमर सिंह पर जमकर आरोप लगाया था। जवाबी हमला करते हुए शिवपाल ने कहा था कि कई लोग अमर सिंह के चरणों की धूल भी नहीं है।