logo-image

बिन बुलाए '2.0' के फर्स्ट लुक लॉन्च प्रोग्राम में पहुंचे सलमान खान, रजनीकांत के लिए दिया ये बयान

खबरों के मुताबिक, '2.0' फिल्म 350 करोड़ रुपए में बनी है। इसमें अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भूमिका निभा रहे हैं।

Updated on: 21 Nov 2016, 01:23 PM

मुंबई:

यशराज स्टूडियो में रजनीकांत की फिल्म '2.0' का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भी कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान सलमान खान ने कहा कि रजनीकांत सबसे अमेजिंग इंसान हैं।

सलमान खान ने आगे कहा, 'रजनीकांत बेहद अद्भुत शख्सियत हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। मुझे इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था, लेकिन मैं खुद को रोक नहीं सका और यहां चला आया।'

कार्यक्रम में करन जौहर भी मौजूद थे। ऐसे में सलमान ने चुटकी लेते हुए करन से पूछा कि वो इस (2.0) तरह की फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं। वहीं, दबंग खान ने अक्षय कुमार की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार बेहद प्रतिभावान हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने '2.0' में विलेन का किरदार निभाया है।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म के फर्स्ट लुक की तस्वीर शेयर की है। 

अक्षय ने अपने रोल की भी एक झलक लोगों को दिखाई है। 

'2.0' फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं। वहीं, संगीत ए आर रहमान ने दिया है। '2.0' साल 2010 में आई तमिल मूवी 'एंथीरम' यानी 'रोबोट' का सीक्वल है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 350 करोड़ रुपए में बनी है। इसमें अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भूमिका निभा रहे हैं।