logo-image

ये इंडियन ड्रेसेज बढ़ाएंगी लड़कियों की सुंदरता

आजकल गर्ल्स फैशन को लेकर हर पल की अपडेट रखती हैं। फैशन को लेकर उनकी दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि वह इससे किसी भी प्रकार का समझौता करने को तैयार नहीं होती हैं। लड़कियां वेस्टर्नवेयर से लेकर इंडियन ड्रेसेज दोनों में ही बेहद गुड लुकिंग लगती हैं, लेकिन इंडियन कपड़ों की बात ही कुछ अलग है। अगर आप भी कुर्ते या सूट के साथ सलवार और चूड़ीदार पहनकर बोर हो गई है, तो अाज हम आपको कुछ ऐसे लॉअर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनको पहनने के बाद आप किसी के भी आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं।

Updated on: 05 Oct 2016, 03:45 PM

नई दिल्ली:

आजकल गर्ल्स फैशन को लेकर हर पल की अपडेट रखती हैं। फैशन को लेकर उनकी दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि वह इससे किसी भी प्रकार का समझौता करने को तैयार नहीं होती हैं। लड़कियां वेस्टर्नवेयर से लेकर इंडियन ड्रेसेज दोनों में ही बेहद गुड लुकिंग लगती हैं, लेकिन इंडियन कपड़ों की बात ही कुछ अलग है। अगर आप भी कुर्ते या सूट के साथ सलवार और चूड़ीदार पहनकर बोर हो गई है, तो अाज हम आपको कुछ ऐसे लॉअर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनको पहनने के बाद आप किसी के भी आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं।


1. क्यूलॉट्स

क्यूलॉट्स भले ही वेस्टर्नवेयर में शुमार हो, लेकिन इंडिया की लड़कियों को यह काफी भा रहा है। कॉलेज, आॅफिस जाने वाली हर लड़की को आप क्यूलॉट्स में देख सकते हैं। यह घुटनों के नीचे तक या एड़ियों तक आते हैं, इन्हें कुर्तों के साथ भी पहना जा सकता है।

2. पलाज़ो

पलाज़ो का फैशन बहुत पहले से ट्रैंड में है। आज एक बार फिर यह सब लड़कियों की पसंद बन गया है। इसके साथ आप लंबे कुर्ते या फिर लांग टॉप पहन सकते हैं।

3. सिगरेट पैंट्स

सिगरेट पैंट कुर्ते के साथ काफी बेहतरीन लुक देती है। इसे आप स्ट्रेट कुर्ते या फ्लोई अनारकलियां सूट के साथ भी पहन सकती हैं। इसे पहनने के बाद शायद आप भी भूल जाएंगी की आप वहीं हैं।

4. स्कर्ट्स के साथ शॉट टॉप

ऐसा नहीं है कि लॉग स्कर्ट को आप टॉप के साथ ही कैरी कर सकती हैं। इसको आप लंबे कुर्तों के साथ भी कैरी कर सकती हैं। ये जबरदस्त लुक देता है। एक मोनोक्रोम स्कर्ट पहनकर अपना अलग ही स्टेटमेंट बनाएं।

5. धोती पैंट्स

धोती पैंट को पहने आप हर लड़की को देख सकते हैं। डीयू में आप लड़कियों को इसे पहने हुए देख सकते हैं। इसे पहनने ​के लिए खास बात ध्यान रखें कि इसे लंबे सूट के साथ बिल्कुल भी न पहनें। इसके लिए शॉर्ट कुर्तियां पहन कर अपना स्टाइलिश लुक दें सकती हैं।

आप ये 5 ड्रेसेज पहनकर किसी भी हूर से कम नहीं लगेंगी। इसलिए फैशन के इस दौर में इन्हें अपनाने से न चूकें। ये आपको न केवल न्यू लुक देगा, बल्कि आपको आकर्षण का केंद्र भी बनाएगा।