logo-image

केजरीवाल ने किया अपना बचाव, कहा पाक के झूठ का पर्दाफाश हो

बीजेपी के हमले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना बचाव किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें विश्वास है कि भारतीय सेना ने ऑपरेशन किया है। केजरीवाल ने कहा है कि उन्होंने सिर्फ पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश करने कि लिये सबूत देने की बात कही थी।

Updated on: 05 Oct 2016, 12:08 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी के हमले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना बचाव किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें विश्वास है कि भारतीय सेना ने ऑपरेशन किया है।
केजरीवाल ने कहा है कि उन्होंने सिर्फ पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश करने कि लिये सबूत देने की बात कही थी।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर हमला किया था और था कि आम आदमी पार्टी के नेता को पाकिस्तान के जाल में नहीं फंसना चाहिये। साथ ही यह भी कहा था कि उन्हें सेना की ताकत पर सवाल नहीं उठाना चाहिये।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, “केजरीवाल जी, आपको बता दें कि आज आप पाकिस्तानी मीडिया में आज हेडलाईन बने है। राजनीति अलग चीज है पर कुछ एसा न कहे जिससे सेना का मनोवल टूटे, इससे ज्यादा दुखद कुछ नहीं।"

रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनैतिक विरोध के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर सवाल उठा रहे हैं, जो गलत है। पाकिस्तान के प्रचार के आधार पर अपने देश के प्रधानमंत्री पर सवाल उठाने वाले अरविंद केजरीवाल से अपील है कि वह ऐसा कुछ न करें, न कहें।

अपने ट्वीट में केजरीवाल ने कहा है कि पाकिस्तान के झूठ का मजबूती के साथ बेनकाब करना चाहिये।