logo-image

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सर्जिकल स्ट्राइक पर की मोदी की तारीफ, साथ में दी चुनौती भी

मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना की 50वीं वार्षिक दशहरा रैली थी। इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने ये बयान दिया।

Updated on: 12 Oct 2016, 10:57 AM

मुंबई:

शिववसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सर्जिकल स्ट्राइक पर नरेंद्र मोदी की तारीफ की। हालांकि, इसी दौरान उन्होंने बीजेपी को चुनौती भी दी। ठाकरे ने कहा कि अगर साहस है तो मुंबई के बीएमी चुनावों से पहले बीजेपी गठबंधन तोड़ दे। ये बात उन्होंने मंगलवार को शिवाजी पार्क में शिवसेना की 50वीं वार्षिक दशहरा रैली पर कही।

क्या कहा उद्धव ठाकरे ने?

शिवसेना अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, "बीजेपी से कोई भी खड़ा होकर अलग चुनाव लड़ने की बात करता है। हमारी पीठ पर चाकू मत मारिए। अगर साहस है तो अलग होकर सामने से चुनाव लड़िए। गठबंधन तोड़िए, फिर आपको अपना सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाएंगे। मुंबई से हमारा संबंध खून का है। हम आपके पीछे भीख का कटोरा लेकर नहीं आएंगे।"

उद्धव ठाकरे ने ये टिप्पणी बीजेपी सांसद किरीट सौमेया के बयान पर दी। बता दें कि किरीट सौमेया ने कहा था कि अगले साल होने वाला बीएमसी चुनाव बीजेपी अकेले लड़ने की तैयारी में है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर मोदी की तारीफ

उद्धव ठाकरे ने भारतीय सेना और प्रधानमंत्री को सर्जिकल स्ट्राइक पर बधाई देते हुए कहा, "मोदी ने मर्द की तरह पाकिस्तान से लड़ाई की है। हमले के बाद मैंने मोदी को फोन किया था। अब उन्हें ऐसी कार्रवाई करनी चाहिए, जिससे सिर्फ पीओके ही नहीं बल्कि पूरा पाकिस्तान भारत के हिस्से के रूप में जाना जाए। हमारी सेना में इतनी क्षमता है।"