logo-image

श्वेता नंदा ने खोला राज़, आखिर इतने 'कूल' कैसे हैं उनके पिता

श्वेता बच्चन से अक्सर पूछा जाता है कि वो क्या है जो उनके पिता अमिताभ बच्चन को 'कूल'बनाता है और श्वेता बच्चन नंदा का मानना है कि मेगास्टार का समय के अनुसार

Updated on: 17 Oct 2016, 03:11 PM

मुंबई:

श्वेता बच्चन से अक्सर पूछा जाता है कि वो क्या है जो उनके पिता अमिताभ बच्चन को 'कूल' बनाता है और श्वेता बच्चन नंदा का मानना है कि मेगास्टार का समय के अनुसार अपने अंदर बदलाव लाना ही इसका जवाब है। यही कारण है कि आज की पीढ़ी के बीच में भी अमिताभ इतने लोकप्रिय हैं।
 
श्वेता ने अमिताभ को उनके जन्मदिन पर एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने बताया कि अमिताभ 'लीविंग लेजेंड' क्यों हैं? श्वेता ने लिखा कि घंटों सोचने के बाद, कि क्या बातें उनके पिता को 'कूल' बनाती है? जवाब है कि इसका कोई सीक्रेट फॉर्मूला नहीं है। वे समय के अनुसार अपने अंदर बदलाव लाते हैं। 

वह कभी भी 'आउटडेटेट' नहीं हुए। नई तकनीक, चाहे एप्पल वॉच हो या सोशल मीडिया पर सक्रियता, वे हमेशा टॉप पर रहे। इन सब बातों में वे बेहद होशियार हैं और तकनीक के साथ चलना उन्होंने सीखा है।  

उनकी इस बात के लिए तारीफ की जा सकती है कि बॉलीवुड के युवाओं के साथ वे अच्छी तरह से मिल जाते हैं। अमिताभ की सफलता के लिए श्वेता उनके अनुशासन, ऊर्जा और महत्वकांक्षा को भी श्रेय देती है। लगभग पैंतालीस वर्षों से अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में सक्रिय हैं और अभी भी अपने अभिनय से चौंका रहे हैं।

'मेरे पिता चार दशक से सक्रिय हैं। वे उस इंडस्ट्री में हैं जहां युवाओं का बोलबाला है, लेकिन वे अभी भी प्रासंगिक हैं। वे 'एंग्री यंग मैन' से 'लीविंग लीजेण्ड' बन गए हैं, लेकिन इस बात को स्वीकारने में हिचकिचाते नहीं हैं'।