logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IndvsEng, 2nd Test: तीसरे दिन का खेल खत्म, टीम इंडिया 298 रन की बढ़त पर

भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है।

Updated on: 19 Nov 2016, 05:27 PM

नई दिल्ली:

विशाखापत्तनम में भारत और इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। टीम इंडिया 298 रन की बढ़त के साथ बैटिंग कर रही है। क्रीज पर कप्तान विराट कोहली 70 गेंद पर 56 रन और अजिंक्य रहाणे 54 गेंदों पर 22 रन बनाकर मौजूद हैं।

 

भारत और इंग्लैंड के बीच इंग्लैंड की ओर से बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने पारी को संभालने की कोशिश की। दोनों ने अर्धशतक लगाया। दोनों के बीच एक अच्छी पार्टनरशिप बन ही रही थी कि उमेश यादव ने 53 रन के स्कोर पर बेयरस्टो को बोल्ड कर दिया। पहली पारी में कप्तान कोहली के धमाकेदार 167 रनों की पारी की बदौलत भारत ने मेहमान टीम के आगे 455 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

Live Cricket Score: India vs England, 2nd Test, Day 3

बल्लेबाज़ी करने आई इंग्लिश टीम की पारी शुरुआत से ही पटरी से उतरती नजर आई। लगातार एक के बाद विकेट गिरते रहे। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने पांच विकेट खोकर 103 रन बना लिए थे। 

भारत की तरफ से अश्विन ने 2 विकेट झटके हैं जबकि मोहम्मद सामी और जयंत यादव ने 1-1 विकेट लिया है। आज भारत जल्द से जल्द इंग्लैंड को आउट कर बड़ी बढञत लेना चाहेगा। जबकि इंग्लैंड की टीम भारत के स्कोर के नजदीक पहुंचना चाहेगी।

भारत : विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय,केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रविचंद्रन अश्विन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, उमेश यादव और मोहम्मद शमी।

इंग्लैंड : एलिस्टर कुक (कप्तान), हसीब हमीद, जोए रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन डकेट, मोइन अली, बेन स्टोक्स, जफर अंसारी, आदिल राशिद, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।